आम रास्ते में लगा दी पक्की दीवार, पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे तहसीलदार ने 5 घण्टे की मशक्कत के बाद खुलवाया

– 150 घरों की आबादी 6 माह से हो रही थी परेशान

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। भालोजी ग्राम पंचायत की गोलियां ढाणी व पालाराम की ढाणी के बीच आम रास्ता पिछले 6 माह से पक्की दीवार लगा दिए जाने के कारण बंद था। यहां एक परिवार के कारण 150 घरों की आबादी परेशान हो रही थी। ग्राम पंचायत प्रतिनिधि कृष्ण कुमार ने बताया कि प्रतिदिन यहां ढाणी वालों को घर से मुख्य सड़क तक आवागमन के लिए 5 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ रहा था।


तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि अतिकर्मी परिवार से 6 माह पहले भी समझाइस की गई थी, तब रास्ता खोल दिया गया था, इसके बाद इस परिवार ने आम रास्ते पर पक्की दीवार लगा दी और आवागमन बंद कर दिया। ग्राम वासियों की सूचना के बाद आज पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में आम रास्ते से पक्की दीवार हटवा कर रास्ता खुलवा दिया गया है।

तहसीलदार शर्मा ने बताया कि आम रास्ते से अतिक्रमण हटवाने के साथ ही रास्ते पर मोहर्रम डालकर पक्की सड़क बनवाने के लिए पंचायत को निर्देशित किया गया है। इसके साथ ही रास्ते को लेकर भविष्य में ग्राम वासियों में कोई विवाद ना हो इसके लिए जरिए नोटिस संबंधित परिवार को पाबंद किया गया है।


मौके पर कोटपूतली तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, गिरदावर संजय ओझा, पटवारी जय सिंह गुर्जर, पटवारी लेखराज गुर्जर, ग्राम पंचायत प्रतिनिधि कृष्ण कुमार, विक्रम लीडर व कोटपुतली थाने से सब इंस्पेक्टर सुशीला भारी पुलिस जाब्ते के मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *